उत्तराखण्ड

भारत की इस लड़ाई का समर्थन करने के लिए 100 करोड़ रुपये देने का किया वादा

देहरादून। ये हमारे लिए बेहद चुनौती पूर्ण समय हैं क्योंकि दुनिया कोविड-19 महामारी के रूप में इस आधुनिक युग के सबसे बड़े स्वास्थ्य संकट से जूझ रही है। एक राष्ट्र के रूप में, हमारी प्राथमिकता सामूहिक रूप से इस संकट के प्रभाव को कम करने के लिए सरकार के प्रयासों का समर्थन करना है।
भारती एंटरप्राइजेज ने अपनी कंपनियों, भारती एयरटेल, भारती इंफ्राटेल, आदि के साथ मिलकर कोविड-19 के खिलाफ भारत की इस लड़ाई में 100 करोड़ रुपये से भी अधिक की राशि का योगदान किया है।
ऽ इस राशि का एक महत्वपूर्ण हिस्सा तुरंत पीएम दृ केयर्स फंड में दिया जाएगा।
ऽ शेष राशि उन डॉक्टरों, स्वास्थ्य सेवा श्रमिकों और आवश्यक सेवाओं के कर्मियों के लिए मास्क, पीपीई और अन्य प्रमुख उपकरणों की खरीद के लिए उपयोग की जाएगी, जो इस विशाल लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं।10 लाख से भी अधिक एन -95 मास्क खरीदे जा रहे हैं और इसे जल्द ही उपलब्ध कराया जाएगा।
कर्मचारियों का योगदान
भारती एंटरप्राइजेज द्वारा किए गए 100 करोड़ रुपये के अलावा, भारती के कर्मचारी कंपनी द्वारा स्थापित एक मंच के माध्यम से इस लड़ाई के लिए स्वैच्छिक योगदान भी कर रहे हैं।भारती कंपनियां अपने कर्मचारियों द्वारा योगदान की गई राशि को एकत्र करेंगी, और कोविड -19 के लिए ली गयी पहलों में इस का योगदान दिया जाएगा।
एयरटेल की नेटवर्क टीमें 24 घण्टे काम कर रही हैं ताकि भारत के डिजिटल बैकबोन का सही रूप से सञ्चालन सुनिश्चित किया जासके और लोग इस वैश्विक संकट की स्थिति में भी अपने प्रियजनों से जुड़े रहें और घर में रहते हुए अपने सभी कामों को करने में सक्षम हों।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button