उत्तराखण्डक्राइम

टैंकर में तहखाना बनाकर ‘मयखाना’ जा रही शराब पकड़ी, ‘पुष्पा’ स्‍टाइल में हो रही थी तस्‍करी

Listen to this article

हल्द्वानी : पुलिस और एसओजी टीम ने हरियाणा से हल्द्वानी लाया गया अवैध अंग्रेजी शराब का जखीरा पकड़ा है। शराब की 60 पेटियों को तस्कर मोबिल के टैंकर में तहखाना बनाकर मयखाना में सप्लाई करने जा रहे थे। पकड़ी गई शराब थर्टी फर्स्ट की रात लोगों व पर्यटकों को परोसी जानी थी।

फिल्म पुष्पा की तर्ज पर आरोपित पूरी प्लानिंग के साथ पहुंचे थे, लेकिन पुलिस की चतुराई के आगे बच नहीं सके। एसपी क्राइम डा. जगदीश चंद ने बताया कि क्रिसमस व थर्टी फर्स्ट को लेकर जिले में सुरक्षा बढ़ाई गई है। रविवार को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने ट्रांसपोर्ट नगर चौकी के पास रुद्रपुर से आ रहे टैंकर को रोका। टैंकर में काला मोबिल लिखा हुआ था।

तलाशी लेने पर टैंकर में बने तहखाने में हरियाणा ब्रांड की 60 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब ओल्ड मंक रम बरामद हुई। शराब तस्करों ने अपना नाम छतरपुर उत्तर प्रदेश निवासी लच्छू अहिरवार व सोनीपत हरियाणा निवासी नवीन बताया। तस्करों ने पुलिस को बताया कि वे हरियाणा से शराब लेकर रुद्रपुर के रास्ते हल्द्वानी पहुंचे। पुलिस से बचने के लिए शराब को टैंकर के नीचे बने तहखाने में छिपाकर लाया गया था। थर्टी फर्स्ट के लिए डिमांड पर शराब किसी ठिकाने पर पहुंचनी थी। दोनों तस्करों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है। टीम में कोतवाल हरेंद्र चौधरी, ट्रांसपोर्ट नगर प्रभारी पंकज जोशी, एसओजी प्रभारी राजवीर सिंह नेगी, हेड कांस्टेबल जगदीश भारती, त्रिलोक सिंह, कांस्टेबल तारा सिंह, नवीन राधा व अशोक रावत शामिल रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button