अजब-गजब

बरेली में हैरान करने वाली चोरी, बदमाश कंपनी की लड़कियां पहले शादी समारोह में थिरकीं, फिर ले उड़ीं नकदी-जेवरात

Listen to this article

बरेली। Ajab Gajab Chori : इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। बराती और घराती दोनों बैंड-बाजा संग खुशी में डूबे होते हैं। ऐसे ही माहौल की तलाश में लड़कियों की बदमाश कंपनी रहती है। बदमाश कंपनी की लड़कियां सज-धजकर पहले शादी समारोह में मिल जाती हैं। डीजे पर थिरकती हैं और फिर मौका देखकर नकदी और जेवरात समेत अन्य कीमती सामान पर हाथ साफ कर देती हैं। ऐसी ही दो लड़कियां बरेली के एक शादी समारोह में सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई हैं। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज करके दोनों की तलाश शुरू कर दी है।

बरेली के शास्त्रीनगर के रहने वाले प्रमोद कुमार गंगवार बीएसएनएल से सेवानिवृत्त हैं। रविवार को उनकी बेटी अर्चना की शादी थी। विवाह समारोह का आयोजन बीसलपुर चौराहा स्थित किंग्स हैरिटेज होटल में था। प्रयागराज से बरात आई। सभी विवाह समारोह के उल्लास में रमे थे।

जयमाल की रस्म के समय पार किया बैग

रात करीब पौने 11 बजे जयमाला की रश्म शुरू हुई। प्रमोद ने रुपयों व जेवर से भरा बैग पत्नी ओम कुमारी को थमा दिया। ओम कुमारी समधन संग बैठी थींं। इसी बीच एक लड़की उनके पास आकर बैठ गई और पलक झपकते ही बैग ले उड़ी। थोड़ी देर बाद जब ओम कुमारी की नजर बैग की तरफ पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया।

बैग गायब होने की सूचना से विवाह समारोह में अफरा-तफरी मच गई। होटल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए तब दोनों लड़कियों की करतूत उजागर हुई। प्रमोद के मुताबिक, बैग में करीब पांच लाख रुपये, चार लाख रुपये के सोने के कंगन, अंगूठी व अन्य जेवरात थे।

एक डीजे पर थिरकी, दूसरे ने गेट पर की रेकी

प्रमोद कुमार गंगवार के मुताबिक, दोनों लड़कियाें की एंट्री शाम करीब छह बजे होती है। पूरे आयोजन के बीच वह घूमती-फिरती हैं। नाश्ता-पानी करती हैं। इसी बीच एक गेट किनारे रखी कुर्सी पर बैठी जाती है। दूसरी स्टेज के पास सक्रिय रहती है। जयमाला से पूर्व वह डीजे पर जमकर थिरकती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button