क्राइमबिहार

बिहार में दो भाइयों ने दोहराया श्रद्धा हत्याकांड! सरेआम महिला के साथ बर्बरता, जीवित अवस्था में ही काटे कई अंग

Listen to this article

भागलपुर/पीरपैंती। पीरपैंती थानाक्षेत्र के छोटी दिलौरी के पास सड़क किनारे नीलम देवी (40 वर्ष) की धारदार हथियार से काट-काटकर हत्या कर दी गई। पीरपैंती बाजार के मो शकील ने महिला के सिर पर पीछे से हमला किया। फिर उसे सड़क के नीचे खेत में गिरा दिया। वहां पहले से मयहथियार मौजूद शखील के भाई मोहम्मद शेख जुद्दीन के सात मिलकर महिला के हाथ, कान और स्तन काट डाले। पैर भी काटने का प्रयास किया गया, लेकिन तब तक किसी के आने की आहट सुन दोनों अपराधी भाग निकले।

मौके पर एक की चप्पल और गमछा पड़ा हुआ था। पीरपैंती पुलिस ने घटनास्थल से टूटी चुड़ियां और खून से सनी मिट्टी भी बरामद की है। इलाज के लिए ले जाते समय महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर स्वजनों को शव सौंप दिया है। एक हत्यारोपित मोहम्मद जुद्दीन गिरफ्तार हो गया है। शकील की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।

मां ने ही बेटे कुंदन को बताई पूरी वारदात

मृतका के पुत्र कुंदन ने बताया कि वह अपनी मां को साइकिल पर लेकर पीरपैंती बाजार गया था। दिलौरी स्थित घर लौटने के क्रम में सिंघिया पुल से कुछ दूर आगे मां को उतारकर वह बासा में रुक गया। मां पैदल ही घर जाने लगी। उसी समय हत्यारों ने वारदात को अंजाम दिया। उधर से गुजर रहे एक राहगीर ने चीखना-कराहना सुनकर पिता अशोक यादव को फोन कर घटना की सूचना दी। घटनास्थल पर खून से लथपथ मां ने बेटे को बताया कि पीरपैंती बाजार के शकील ने एक व्यक्ति के साथ मिलकर धारदार हथियार से मेरे अंग काट दिए हैं। किसी को आता देख दोनों वहां से भाग गए।

रविवार को कहलगांव के डीएसपी ने घटनास्थल और मृतका के घर जाकर जांच-पड़ताल की है। टूटी हुई चुड़ियां व खून से सनी हुई मिट्टी, चप्पल आदि साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस ने हत्यारोपितों के बासा से कई धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। शकील और उसके भाई शेक जुद्दीन का बासा सिंघिया नाला से सटी दानापुर पहाड़ी पर सुनसान जगह पर है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button