क्राइमबिहार

चार बच्चों की मां से प्रेम करना पड़ा महंगा

Listen to this article

भागलपुर। बिहार के भागलपुर के सनोखर थाना के सनोखर में अपनी प्रेमिका से मिलने आए नीतीश कुमार (25) की घरवालों और ग्रामीणों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। प्रेमिका के स्वजनों और ग्रामीणों ने मिलकर नीतीश को इतना पीटा कि उसकी जान ही ले ली। बताया जा रहा है कि नीतीश बांका जिला अमरपुर थाना के गोरगामा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने प्रेमिका के पति जय कुमार पासवान को गिरफ्तार कर लिया है। घटना मंगलवार रात की है।

जानकारी के मुताबिक, मृतक नीतीश का सनोखर की एक महिला के साथ पिछले चार साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जय कुमार पासवान की पत्नी और तीन बच्चे की मां गुड़िया देवी से नीतीश कुमार का मिस कॉल से सम्पर्क बढ़ा था और चार साल से बात-चीत होती थी। अबतक फोन पर ही दोनों की बातचीत होती थी। मंगलवार की रात नीतीश अपने दोस्त बादल के साथ पहली बार शादीशुदा प्रेमिका से मिलने आया था। बादल भी पिटाई से बुरी तरह घायल है। पुलिस ने उसे सुरक्षा की दृष्टि से थाने में रखा है।

गुड़िया ने बताया कि नीतीश से उसने पहले कभी मुलाकात नहीं हुई थी। नीतीश दोस्त के साथ रात में सनोखर पहुंच गया था। मध्यरात्रि में प्रेमिका के कमरे में पहुंच कर सुप्तावस्था में छेड़छाड़ करने पर चिल्ला उठी। पति भी सोया था। दोनों दोस्त पकड़ा गया और चापानल में बांध कर जमकर पिटाई करने लगा।हल्ला होने पर आस पास के लोग भी जुट गए और पिटाई में साथ हो गए थे। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची तबतक नीतीश की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेज दिया है। थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि एसडीपीओ के लिए मीटिंग में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button