बिहार

कदमकुआं में महिला सिपाही ने कमरे में फांसी लगाकर दी जान

Listen to this article

पटना। बिहार पुलिस के इमरजेंसी रिस्पांस सपोर्ट सिस्टम (ईआरएसएस) की डायल 112 इकाई में तैनात संजू कुमारी (21) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उसका शव शनिवार की सुबह कदमकुआं थाना क्षेत्र के सैदपुर इलाके में स्थित किराये के कमरे से बरामद किया गया। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस ने उसके मोबाइल को जब्त कर लिया है। थानाध्यक्ष विमलेंदु कुमार ने बताया कि आत्महत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। संजू रोहतास जिले के काराकाट की रहने वाली थी।

वह लगभग डेढ़ साल पहले बिहार पुलिस में बतौर सिपाही नियुक्त हुई थी और करीब छह माह से डायल 112 की फील्ड ड्यूटी कर रही थी। उसकी तैनाती कदमकुआं थाना क्षेत्र में की गई थी। शुक्रवार की शाम ड्यूटी के बाद वह सैदपुर स्थित किराये के कमरे पर लौटी थी।

सुबह थाने को दी सूचना

पूरी रात संजू जब बाहर नहीं आई तो शुक्रवार की सुबह पड़ोसियों ने उसका दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई जवाब नहीं मिला, जिसके बाद लोगों ने रोशनदान से झांक कर देखा तो वह पंखे की खूंटी से दुपट्टे के सहारे फंदे से लटकी थी। किरायेदारों ने करीब साढ़े दस बजे मकान मालिक और कदमकुआं थाने को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर संजू का शव बरामद किया। उसके स्वजन अभी सदमे में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button