अजब-गजब

एक्सरे देख डॉक्टरों के होश उड़ गए, शख्स के प्राइवेट पार्ट में मिली इलेक्ट्रिक केबल

Listen to this article

पाकिस्तान से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से इलेक्ट्रिक केबल निकाली है। यह सब तब हुआ जब उस शख्स ने जानबूझकर इस 18 सेंटीमीटर केबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था। बताया गया कि शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसे कुछ समय से पेशाब करने में दिक्क्त महसूस हो रही थी।

दरअसल, यह घटना पाकिस्तान के कराची की है। डेली मेल की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस शख्स के नाम को गोपनीय रखा गया है, शख्स को कुछ समय से पेशाब की समस्या थी। इसी को ठीक करने के लिए उसने 18 सेंटीमीटर लंबे तार को अपने मूत्रमार्ग में डाल लिया, लेकिन वह अंदर जाकर फंस गया। इस घटना के बाद शख्स को कराची के अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इस शख्स को जब दर्द हुआ तो वह डॉक्टरों के पास पहुंचा। वहां पर उसकी जांच की गई और एक्सरे करवाया गया। डॉक्टरों ने देखा कि उसके प्राइवेट पार्ट में कुछ फंसा हुआ है। जब डॉक्टरों ने एक्सरे देखा तो उनके होश उड़ गए। फिलहाल तत्काल शख्स की सर्जरी करके इसे निकाला गया। डॉक्टरों की टीम ने बताया कि इससे शख्स की मौत भी हो सकती थी।

यह अपने तरह का ऐसा पहले मामला नहीं है कि किसी शख्स ने ऐसा काम किया हो। कुछ समय पहले ब्राजील से एक ऐसा ही मामला आया था जब जहां डॉक्टरों की एक टीम ने एक शख्स के प्राइवेट पार्ट से एक्सरसाइज करने वाला एक डंबल निकाला था। उस शख्स ने जानबूझकर इस दो किलो के डंबल को अपने प्राइवेट पार्ट में डाल लिया था। बताया गया कि शख्स ने सेक्शुअल प्लीजर के लिए ऐसा किया था।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button