उत्तराखण्डक्राइम

इस शहर में स्कूल-कॉलेजों के पास चल रहे स्पा सेंटरों में चुपचाप हो रहा अपराध

Listen to this article

रुड़की : Uttarakhand Crime : स्‍कूल-कॉलेज जा रहे आपके बच्‍चे असुरक्षित हैं। क्‍योंकि उत्‍तराखंड के इस शहर में स्‍कूल-कॉलेजों के पास ही घिनौना अपराध चल रहा है। रुड़की शहर से देहात तक स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा क्षेत्र का माहौल खराब कर रहा है। बिना अनुमति के संचालित कई स्पा सेंटर तो स्कूल और कॉलेज के आसपास ही संचालित हो रहे हैं। माना जा रहा है कि सहारनपुर क्षेत्र का एक व्यक्ति ही पूरे क्षेत्र में स्पा सेंटर संचालित कर रहा है। यहां तक कि कई स्पा सेंटर का ब्योरा भी पुलिस के पास नहीं है।

रुड़की और आसपास के क्षेत्र में बिना अनुमति स्पा सेंटर संचालित हो रहे हैं। पुलिस और प्रशासन के पास अवैध रूप से संचालित इन स्पा सेंटरों की कोई जानकारी नहीं है। यहां तक कि इन स्पा सेंटर की आड़ में देह कारोबार का धंधा चल रहा है। भगवानपुर थाना पुलिस की टीम ने एक थाने और इंटर कॉलेज के समीप कांप्लेक्स में संचालित अवैध स्पा सेंटर पर छापा मारकर तीन लोग गिरफ्तार किए थे।

स्पा की आड़ में देह व्यापार की बात सामने आई

यहां स्पा की आड़ में देह व्यापार की बात सामने आई थी, जबकि संचालक फरार हो गया था। पुलिस की जांच में सामने आया था कि सहारनपुर क्षेत्र का एक व्यक्ति इस स्पा सेंटर को संचालित कर रहा था। वहीं रविवार को शहर की सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस और गंगनहर कोतवाली पुलिस ने अलग-अलग जगहों पर छापा मारकर दो अवैध स्पा सेंटर पकड़े थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button