उत्तराखण्डक्राइम

देहरादून में दिन दहाड़े लाखों की लूट, नामी गोल्ड शो-रूम में की लूटपाट

देहरादून। राजधानी में बदमाशो ने नामी शो रूम में लाखों की लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस की वीवीआईपी कार्यक्रम में व्यस्तता का फायदा उठाते हुए बदमाश शो रूम को खाली कर फरार हो गए। बताया जा रहा कि बदमाशों की यह करतूत कैमरों में कैद हुई है। पुलिस ने बदमाशों की दिन दहाड़े दी गई चुनौती को स्वीकार कर जल्द खुलासे का भी दावा किया है। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ को कई टीमें गठित कर अलग अलग क्षेत्रों में रवाना कर दी है।

उत्तराखंड में बदमाशों की मौज हो रखी है। यही कारण है कि यहां सचिवालय यानी शासन के बगल में पॉश इलाके राजपुर रोड में बदमाशों ने सुबह करीब साढ़े 10बजे गोल्ड शो रूम लूट लिया। हथियार लहराते हुए शो रूम में घुसे बदमाशों ने यहां शो रूम स्टाफ को बंधक बनाकर पूरा शो रूम खंगाल डाला। भरोसेमंद सूत्रों का कहना है कि बदमाश शो रूम से लाखों की कीमत के सोने, हीरे और चांदी के गहने कार में भरकर ले गए। शो रूम के कर्मचारियों से ही पूरा लूट का सामान बदमाशों ने कार तक पहुंचाया। बताया गया कि बदमाशों की संख्या आधा दर्जन के करीब थी। इनमें अधिकांश ने नकाब पहने थे। जबकि एक बदमाश ने हेलमेट भी पहन रखा था। बदमाशों की पूरी करतूत सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई है। पुलिस का कहना है कि राजपुर रोड सेंट जोसेफ स्कूल के बगल में राजपुर रोड पर गोल्ड शो रूम में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। इधर, एसएसपी अजय सिंह ने बयान जारी कर कहा कि बदमाशों की चुनौती को स्वीकार कर पुलिस जल्द वारदात का खुलासा करेगी।

लूटपाट कर मनाई दिवाली और धनतेरस

दीपावली और धनतेरस से पहले बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है। इससे शहर के गोल्ड व्यापारी खासे चिंतित हैं। बदमाशों ने दिन दहाड़े लूट की वारदात को अंजाम देकर एक साथ धनतेरस और दिवाली मना दी है।

वीवीआइपी ड्यटी का उठाया फायदा

शहर में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के चलते पुलिस वीवीआइपी ड्यटी में थी। ऐसे में बदमाशों ने सोची समझी रणनीति के तहत लूट की वारदात को अंजाम दिया है। शहर में सुबह से ही पुलिस राष्ट्रपति के कार्यक्रम में ड्यटी पर थी। ऐसे में बदमाश भी ठीक कार्यक्रम के आसपास लूट की वारदात को अंजाम दे गई। लूट की वारदात की सूचना पर शहर के अलग अलग थाना क्षेत्रों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस शो रूम स्टाफ से पूछताछ कर रही है। इसके अलावा सर्विलांस और सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है। इसके अलावा पुलिस बदमाशों ने शो रूम संचालक से लूट के सामान की जानकारी जुटा रही है। इसके अलावा आसपास के लोगों तथा शो रूम में काम करने वालों से पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button