राष्ट्रीय

दो बाईक टकराने से लगी आग

मुंबई। महाराष्ट्र के बीड जिले में बेहद अमानवीय घटना सामने आई है। बीच स़़डक आग से लिपटे एक व्यक्ति को बचाने की जगह लोग अपने-अपने स्मार्टफोन से उसका वीडियो बनाते रहे। घटना गुरुवार शाम की है जब राष्ट्रीय राजमार्ग 222 पर मालेगांव फाटे के पास दो बाइकों के बीच टक्कर हो गई जिससे एक बाईक में आग लग गई। जिसके बाद दोनों बाईक सवार बेहोश हो गए, बाईक में लगी आग से थोड़ी ही देर में दोनों जलने लगे। हद तो तब हो गई जब आधे घंटे तक वे दोनों वहां पड़े रहे लेकिन आते –जाते दुपहिया वाहनों में से किसी ने उनकी तरफ ध्यान नहीं दिया। उल्टा लोग रुक कर उनकी वीडियो बनाते रहे।

इसी बीच किसी ने उनमें से एक नितिन अजयकुमार जायसवाल (23) को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, तब तक दूसरा बाइक सवार बुरी तरह जल चुका था और उसकी पहचान भी मुश्किल थी। बीड के एसपी जी. श्रीधर के मुताबिक, जायसवाल ने शुक्रवार सुबह दम तो़ड दिया।

इधर जलती बाइक और आग से घिरे बाइक सवार का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। एस. पी. जी श्रीधर के मुताबिक, जिस जगह दुर्घटना हुई, वह वीरान इलाका है। आसपास पानी की कोई व्यवस्था नहीं है। संभवत: इसीलिए किसी ने उसे बचाने की कोशिश नहीं की। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस को दुर्घटनास्थल से शराब की बोतल भी मिली है। आशंका जताई जा रही है कि बाइक गिरने से शराब की बोतल टूटी होगी और उसमें आग लग गई होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button